Thursday, March 26, 2009

मेरे नये केयरटेकर..

वैसे तो मम्मी ही मेरा ध्यान रखती है, मेरे हर जरुरत का ख्याल रखती है तो वो ही मेरी केयरटेकर है.. और जब मम्मी ऑफिस जाती है तो मैं शशि आंटी के पास रहता हूँ तो दिन में आटीं मेरा ध्यान रखती है तो वो भी मेरी केयरटेकर हुई..

लेकिन आज से मुझे कुछ दिनों के लिये नया केयरटेकर मिला है.. मम्मी को ऑफिस के काम से कुछ दिन बाहर गई है और मैं साथ जा नहीं सकता..  नहीं जा तो सकता था पर होटल में मेरी देखभाल कैसे होगी.. घर तो घर है.. और मम्मी को काम भी तो होगा... साथ नहीं जाऊंगा तो रहुगां कहां? मेरे लिये एक नये केयर टेकर की तलाश शुरु हो गई.. और वो आसानी से मिल भी गया.. उनके साथ तो मैं थोडे़ थोडे़ समय के लिये रहता भी हूँ.. तो तय हो गया कि वो ही मेरे नये केयर टेकर होगें.. पर एक दिक्कत थी.. उनको अनुभव नहीं था...  पर अनुभव तो काम करने से ही होता है न? फिर क्या था नये केयर टेकर की  ट्रेनिंग शुरु हो गई.. दो-तीन दिन की ट्रेनिंग के बाद केयर टेकर को भी आत्मविश्वास आ गया..  पता चला मेरे नये केयरटेकर कौन है? ये देखो मुझे नहलाने की प्रेक्टिस कर रहे है.. दो दिन में सीख भी गये हैं..


जी हाँ, पापा ही मेरे नये केयर टेकर है.. और इसी प्रेक्टिस ने इन्हे व्यस्त कर रखा है और आप नई पोस्ट नहीं देख पा रहे हैं.. खैर ३-४ दिन पापा के साथ खुब मस्ती करने का प्लान है.. और अगर मैनें वक्त दिया तो आप को भी अपडेट मिलता रहेगा..

19 comments:

  1. vah beta aapke kya kehneapne to vo kar dikhaayaa jo aaj tak bharat ki parampara nahi thiaaj ke bache jaroor dunia badalne ka dam rakhte hain bhai bahut achhi shuruaat hai lage raho abhi to pata nahi kese kese kaam karvaoge ashirvaadmammi papa ko mil kar ghar chalaanaa sikhane ke liye badhai

    ReplyDelete
  2. बहुत अच्छा केअर टेकर मिला है तुम्हे बिलकुल अपने बच्चे की तरह तुम्हे पालेगा .

    ReplyDelete
  3. नए केयर टेकर को परेशान मत करना और इतना वक्त भी दे देना कि हमें भी कुछ अपडेट मिलते रहे !

    ReplyDelete
  4. वाह! भाई वाह!खूब!
    तुम्हारी भी खूब मौज है !
    तुम तो पापा को इतने आराम से नहलाने दे रहे हो??
    थोडा सा तंग तो करना था न!

    ReplyDelete
  5. " ha ha ha ha ha ha haha ha hero koi baat nahi dhire dhire new care taker kaam sikh jayenge....or salary tabhi daina ok"

    love ya

    ReplyDelete
  6. बहुत बढिया भाई पल्टू, टेक केयर..ok.

    रामराम.

    ReplyDelete
  7. छपक छई ...........अरे वाह, बहुत खूब, बड़ा ही मज़ा आ रहा होगा, वैसे हमारे मन के पापा जी भी उसे बड़े ही मज़े से नहलाते हैं. और मन भी खूब छपक छई करता है...

    ReplyDelete
  8. सही है बॉस ...नया केयर टेकर ज्यादा परेशान तो नहीं करता

    ReplyDelete
  9. अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे !

    ReplyDelete
  10. God will take care of care taker.. :)

    ReplyDelete
  11. पापा से बढ़िया कोई नहीं हो सकता .शर्त लगा लो ....पापा से कहो की नहलाते वक़्त एक तौलिया जमीन पर भी बिछाए ,फिसलने से बचाने के लिए ....

    ReplyDelete
  12. कितने अच्छे बच्चे से बन कर नहा रहे हो :) गुड बच्चा

    ReplyDelete
  13. aare waah,aadi baba ab papa ke jimme,khub maza karna,masti bhi:)

    ReplyDelete
  14. खेम सिंहMarch 26, 2009 at 4:45 PM

    i like your new care taker but be care full mr. new care taker

    (via email)

    ReplyDelete
  15. भाई खूब. नारायण नारायण

    ReplyDelete
  16. इनसे प्यार से रहना प्यारे - इन्हें बहुत टेक केयर करना है तुम्हारा। और याज्ञवल्क्य (यह मत पूछना कौन हैं!) की माने तो तुम इनका भविष्य जीवन हो!

    ReplyDelete
  17. अरे वाह!! तो आज नहाने का प्रोग्राम है.

    ReplyDelete
  18. बहुत अच्छे ।

    ReplyDelete

कैसी लगी आपको आदि की बातें ? जरुर बतायें

Related Posts with Thumbnails