Monday, November 3, 2008

हैप्पी बर्थडे मम्मी..

9 दिनों की जोधपुर यात्रा के बाद आज सुबह दिल्ली आ गया.. स्टेशन पर सभी मुझे छोडने आये.. दादा, दादी, नीलकमल और अंशु चाचा.. पता है पहने दादी नहीं आने वाली थी... दादी की तबीयत कुछ ठिक नहीं थी.. तो पापा ने उन्हे घर पर ही रुकने के लिये कहा.. पर ये सुन दादी और उदास हो गई.. अब दादी को उदास तो नहीं देख सकते न?

ट्रेन का सफ़र अच्छा रहा... थोड़ी देर मुझे माहौल समझने में लगती है... तो पापा के कन्धे पर झुला... फिर तो अपने pram में मजे से सो गया.. और सुबह घर पहुँच कर ही उठा.. सुबह तो फुल मस्ती में था.. और होऊगां भी क्यों नहीं... इतने दिनों से घुम कर आया था.. और पलटूराम बन पलट कर मजे ले रहा था.. सीधे से उल्टा, फिर उल्टे से सीधा.. और इतनी मस्ती आयेगी ही...आज मेरी मम्मी का जन्म दिन है.. वैसे तो  हमने तो कल ही दादा, दादी और नानी के साथ मना लिया.. पर आज भी होगा न?

हैप्पी बर्थडे मम्मी..

9 comments:

  1. आपकी मम्मी को हमारी तरफ से भी शुभकामनाएं ।
    घुघूती बासूती

    ReplyDelete
  2. "hey Adee nice to see you again han. "wish your Mom many happy returns of the day " from my side. Wish her good luck and long happy life. or han cake share kr laina han akele akele nahee ok...

    Love ya

    ReplyDelete
  3. अरे वाह...आपकी फोटो तो बहुत बढ़िया आई है.
    आपकी मम्मी को जन्मदिन की बधाई.

    ReplyDelete
  4. आपकी मम्मी को हमारी तरफ से भी बधाई, शुभकामनाएं... पलटूराम..:) :) :)

    ReplyDelete
  5. मम्मी को जन्मदिन की बधाई।

    ReplyDelete
  6. आपकी मम्मी को हमारी तरफ से भी बधाई

    ReplyDelete
  7. अबे पलटू बडा प्यारा नाम है, भाई हमारी तरफ़ से भी पलटू की मामी को जन्म दिन की बधाई, ओर हमारा केके ??

    ReplyDelete
  8. आपकी मम्मी को मेरी ओर से भी जन्म दिन की बहुत बहुत बधाई। पर भई, केक के लिए तगादा तो मैं आपसे ही करूंगा। क्योंकि मेरे दोस्त तो आप हो न?

    ReplyDelete

कैसी लगी आपको आदि की बातें ? जरुर बतायें

Related Posts with Thumbnails